Top News
Next Story
NewsPoint

4 october 2024, Amroha News e-paper

Send Push

Amroha DM ने लेखपाल सहित कानून गो लगाई फटकार
Amroha , अमरोहा। जनपद के जिलाधिकारी निधि गुप्ता वत्स ने लगातार जनपद में मिल रही चकबंदी की शिकायतों को संज्ञान लेते हुए देर शाम जनपद के सभी चकबंदी लेखपाल कानून गो सीओ एसी ओ को अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व बृजेश त्रिपाठी जी बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी की उपस्थिति में कलक्ट्रेट कार्यालय में बुलाकर नाराजगी व्यक्त करते हुए कड़ी फटकार लगाकर मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेजने की चेतावनी दी।
image
Amroha News : विद्यालयों में छात्र छात्राओं की शत प्रतिशत उपस्थिति जरूरी : रामवीर

Amroha News : अमरोहा। जनपद अमरोहा के विकास खण्ड गंगेश्वरी के प्राथमिक विद्यालय गुलामपुर में विद्यालय प्रबंध समिति की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुएं प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष एवं विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामवीर सिंह ने कहा कि विद्यालय प्रबंध समिति के सभी सदस्य एवं अभिभावक छात्र छात्राओं को नियमित रूप से विद्यालय भेजने में विद्यालय का सहयोग करें। छात्र छात्राओं की शत प्रतिशत उपस्थिति बेहद जरूरी है।
image
Amroha News : बाल विवाह को रोकने के लिये किया जागरूक

Amroha अमरोहा। जनपद के ब्लॉक-अमरोहा, सभागार एवं कॉलेज ऑफ लॉ, अमरोहा में लैंगिक समानता विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस दौरान यौन हिंसा को लेकर जागरूक किया गया। जिला प्रोबेशन अधिकारी अमरोहा राकेश सिंह जानकारी देते हुए कहा कि दिनांक 03 अक्टूबर 2024 को मिशन शक्ति विशेष अभियान फेस-5 के अंतर्गत जनपद स्तर पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के अंतर्गत जिलाधिकारी के आदेशों के अनुपालन में तथा मुख्य विकास अधिकारी अश्वनी कुमार मिश्र एवं जिला प्रोबेशन अधिकारी राकेश सिंह के दिशा निर्देशानुसार ब्लॉक-अमरोहा, सभागार एवं कॉलेज ऑफ लॉ, अमरोहा में लैंगिक समानता विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया।
image
Amroha News, कबड्डी टूर्नामेंट क्रीड़ा में कई टीमों ने लिया भाग
Amroha जनपद अमरोहा में युवक मंगल दल पपसरा के द्वारा पपसरा खेल मैदान में कबड्डी टूर्नामेंट क्रीड़ा भारती अमरोहा के सहयोग से सम्पन्न हुआ । जिसमें 16 टीमों ने प्रतिभाग किया ।जिसका उद्घाटन ज़िला क्रीड़ा अधिकारी देशकांत त्यागी और लोकदल के प्रदेश सचिव सरजीत सिंह के द्वारा खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त करके किया गया।पहला मुक़ाबला गजरौला और कूबी के बीच खेला गया जिसमें कूबी की टीम ने 38-9 से जीत दर्ज की। दूसरा मुक़ाबला बागड़पुर और हसनपुर के बीच हुआ जिसमें हसनपुर ने 20-10 से मुक़ाबला खेला जीता। तीसरा मुक़ाबला चाँदपुर व बागपत के बीच खेला गया जिसमें बागपत ने 11-09 से जीत दर्ज की।
image
जिलाधिकारी ने कहा कि यह पहली और अंतिम चेतावनी है सुधार करें अन्यथा बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा
जिलाधिकारी ने कहा कि यह पहली और अंतिम चेतावनी है सुधार करें अन्यथा बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा । जिलाधिकारी ने आदमपुर के कानून गो लेखपाल आजमपुर लेखपाल सहित सभी लेखपालों और कानून गो को जेल भेजने की हिदायत दी । जिलाधिकारी ने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि पूरी चौन को जेल भेजा जाएगा सुधार करें।
image
चौथा मुक़ाबला J D Academy व पप्सरा-A के बीच खेला गया
चौथा मुक़ाबला J D Academy व पप्सरा-A के बीच खेला गया जिसको पप्सरा-A ने 19-16 से जीता।पाँचवा मुक़ाबला अहरोला क्लब व तरौली की टीमों के बीच खेला गया जिसको तरौली ने 32-10 से जीता। छटा मुक़ाबला गजरौला व पप्सरा-B यूथ क्लब के बीच खेला गया जिसको पप्सरा-B ने 34-13 से जीता। सातवां मुक़ाबला L.S.A अमरोहा व मोहदीनपुर के बीच खेल गया जिसमें L.S.A अमरोहा ने इस मैच को 32-17 से जीता।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now